नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दो साल से कर रहा था यौन शोषण,आरोपी युवक गिरफ्तार

रांची:राजधानी राँची के खेलगांव थाना क्षेत्र स्थित महावीर नगर में रहने वाला एक युवक पिछले 2 वर्षों से शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ यौन शोषण कर रहा था। पीड़िता ने मंगलवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी युवक का नाम सूरज गुप्ता है और वह मूल रूप से हजारीबाग स्थित चौपारण का रहने वाला है।

बूटी मोड़ के समीप एक किराए के घर में रहती थी

दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया है कि वह बूटी मोड़ के समीप एक किराए के घर में रहती थी। वर्ष 2019 में रात लगभग 8 बजे आरोपी युवक उसके घर पहुंचा और उसे अकेला पाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया। उसने जब विरोध की तो आरोपी युवक शादी करने की बात कहते हुए उसे किसी को कुछ नहीं बताने की बात कही। इसके बाद आरोपी युवक लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और शादी करने की बात कहने पर टालमटोल करता रहा। इस दौरान वह दो बार गर्भवती हुई,लेकिन आरोपी युवक बहला-फुसलाकर उसका गर्भपात करा दिया। हालांकि इसके बाद भी वह शादी करने से टालमटोल करते हुए लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा।

गर्भपात कराने के लिए दवा खिलाने की बात कहने लगा

आरोपी को जब तीसरी बार गर्भवती होने की जानकारी मिली तो 29 मार्च को अपने घर में बुलाकर शारीरिक संबंध बनाया और गर्भपात कराने के लिए दवा खिलाने की बात कहने लगा। वह दवा खाने से इंकार की तो आरोपी युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। काफी प्रयास किए जाने के बाद भी आरोपी शादी करने को तैयार नहीं हुआ जिसके बाद पीड़िता थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button