नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधार्मिकराजनीति

मंदिर मस्जिद -गुरुद्वारा -चर्च किसी एक मजहब और तबके का नहीं है:हेमन्त सोरेन

गोड्डा:मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट प्रखंड स्थित सर्वोदय हाट, बोहरा मंदिर के उद्घाटन और मां काली प्रतिमा प्राण- प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए । उन्होंने मंदिर में मत्था टेका और मां का आशीर्वाद लिया । इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने काली मां की विधि विधान से पूजा अर्चना कर राज्य की तरक्की और अमन चैन तथा राज्यवासियों के सुख -समृद्धि और खुशहाली की कामना की । मुख्यमंत्री ने हजारों की संख्या में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिनके दिल में सच्ची श्रद्धा होती है, उसे मां का आशीर्वाद जरूर मिलता है ।

मां का द्वार सभी के लिए खुला है

मुख्यमंत्री ने कहा कि मंदिर- -मस्जिद -गुरुद्वारा -चर्च किसी एक मजहब का नहीं है ।यह हर तबके और वर्ग के लिए होता है । यही हमारे देश की पहचान है और इसे हमें बनाए रखना है । मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह पोड़ैयाहाट प्रखंड स्थित बहोरा में नवनिर्मित मंदिर के उद्घाटन और प्रतिमा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में इतनी बड़ी तादाद में आप शामिल हुए, उसी तरह लोगों के प्रति संवेदनशीलता बनाए रखें और समाज को एकजुट रखने में अपना अहम योगदान दें ।इस अवसर पर मंत्री श्री आलमगीर आलम, विधायक श्री प्रदीप कुमार यादव और पूर्व विधायक श्री राजेश रंजन समेत कई गणमान्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button