नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

हजारीबाग में मंगलवारी जुलूस में हंगामा,लाठीचार्ज,भीड़ ने डीएसपी की गाडी पर किया हमला

हजारीबाग:कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए झारखंड सरकार ने इस साल भी रामनवमी जुलूस पर पाबंदी लगाई है.वही हजारीबाग जिला प्रशासन ने शहर में 144 धारा लागू की है. इसके बाद भी मंगलवार को रामनवमी को लेकर विभिन्न अखाड़ों ने पहला मंगला जुलूस निकाला. सरकार के आदेश को धत्ता बताते हुए बड़ा अखाड़ा से निकला जुलूस झंडा चौक पहुँचा. इस दौरान जमकर युवाओं ने पुलिस व दंडाधिकारी की मौजूदगी लाठी बाजी की. इस दौरान कई बार भगदड़ भी मची. पुलिस के साथ कई बार टकराव भी देखने को मिला.

सीसीआर डीएसपी अमिता लकड़ा की गाड़ी पर मारा डंडा :
एसडीओ व डीएसपी के आने के बाद जुलूस में भगदड़ मची. जुलूस झंडा चौक से बड़ा अखाड़ा होते हुए ओकनी बड़ा शिव मंदिर जय श्री राम के नारों के बीच पहुँचा. इसी बीच सीसीआर डीएसपी अमिता लकड़ा की गाड़ी जुलूस स्थल पर पहुँची. जुलूस में शामिल कुछ युवाओ ने डीएसपी की गाड़ी पर डंडे से मारा. इसके बाद गाड़ी का चालक डंडा लेकर उतरा और जुलूस में शामिल युवाओं पर लाठीचार्ज कर दिया. वहीं साथ में चल रहे पुलिसकर्मियों ने भी चालक का साथ दिया. इससे भीड़ में भगदड़ मच गई और फिर सीसीआर डीएसपी समेत गाड़ी पर सवार पुलिस कर्मी भीड़ में फंस गए. हुड़दंग मचा रहे लोगों ने पुलिसकर्मियों का विरोध करना शुरू कर दिया.

लोगों की मदद से डीएसपी को भीड़ से निकाला गया :
स्थानीय सामाजिक लोगों की मदद से डीएसपी को भीड़ से निकाला गया. इसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी व कर्मी पहुचे. सिटी डीएसपी महेश प्रजापति ने बताया कि कोविड नियमों का सभी को पालन करना है. कुछ भीड़ आयी थी, लेकिन अभी सब ठीक है. भीड़ में शामिल युवा एक ही मांग सरकार से कर रहे है कि रामनवमी के जुलूस की अनुमति दी जाए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button