नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबादसेहत

झारखंड:स्टेशन में ट्रेन से उतर कर कई प्रवासी बिना टेस्ट कराये निकल रहे बाहर, संक्रमण का बढ़ा खतरा

धनबाद: राज्य सरकार के द्वारा लॉक डाउन की अवधि बढ़ा दी गयी है. अब 13 मई तक राज्य में पहले की तरह लॉकडाउन रहेगा.
वही अब दूसरे राज्यों से लौट रहे प्रवासी मजदूरों का कोरोना टेस्ट तो अनिवार्य होगा ही साथ ही अब जो भी प्रवासी बाहर से आएंगे उन्हें 7 दिनों तक होम कोरनटाइन रहना होगा. यह राज्य सरकार की ओर से सख्त निर्देश हैं. जो जिला अधिकारियों के पास भेजा गया है.

वहीं बता दें कि अभी भी केरल, चेन्नई, दिल्ली, सहित अन्य राज्यों से आ रहे लोग या प्रवासी मजदूर कोरोना टेस्ट करवाने से बच रहे हैं. और प्लेटफार्म से पहले ही ट्रेन से उतर कर दूसरे रास्ते से भाग कर चले जा रहे हैं.

बुधवार को भी धनबाद रेलवे स्टेशन में देखा गया कि केरल से ट्रेन आई. जिसमें बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर धनबाद स्टेशन में उतरे जो पीछे के रास्ते से या ट्रेन रुकने से पहले ही उतर कर भाग गये.

जो लोग स्टेशन में उतरे उनका तो कोरोना टेस्ट हुआ. लेकिन काफी संख्या में प्रवासी मजदूर बिना टेस्ट कराए ही स्टेशन से बाहर निकल गए. यह लापरवाही ही बड़ा खतरा बनती जा रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button