नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

जेवीएम के कई नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

रांची:प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेल प्रकोष्ठ के चेयरमैन अमरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में कांग्रेस भवन में आयोजित मिलन समारोह में जेवीएम के कई वरिष्ठ नेताओं ने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
जीबीएम नेता मुकेश अग्रवाल व कन्हैया महतो के नेतृत्व में दो दर्जन से ज्यादा नेताओं कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
मौके पर मौजूद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यता अभियान प्रभारी सह प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने जेवीएम नेताओं का कांग्रेस में स्वागत करते हुए कहा है कि पार्टी में एक एक व्यक्ति की अहमियत होती है और लगातार 140 वर्षों से पार्टी आज भी आम जनों की आवाज बनकर काम करती रही है।केन्द्र की सरकार ने पिछले 7 वर्षों में देश के साथ विश्वासघात किया, बेरोजगारी व महंगाई अभिषाप बनकर सामने खड़ी है लेकिन प्रधानमंत्री जी को आम जनता की परेशानियों से कोई लेना देना नहीं है, उन्होंने कहा आपके सहयोग से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर राव के नेतृत्व में पार्टी निरंतर मजबूती के साथ आगे बढ़ती जा रही है।
संगठन प्रभारी रविंद्र सिंह ने स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति सिद्धांतों एवं सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी व डॉ रामेश्वर उरांव के प्रति निष्ठा एवं विश्वास प्रकट करते हुए आप सब पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं आप लोगों ने जो भी समस्याएं हमारे सामने रखा है कांग्रेस पार्टी उसे लेकर जनता के बीच में मुखर है। आपके सहयोग से वैमनस्य फैलाने वाली पार्टी का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए जेवीएम नेता मुकेश अग्रवाल ने कहा बढ़ती महंगाई को कांग्रेस पार्टी ही अंकुश लगा सकती है।
सदस्यता ग्रहण करते हुए कन्हैया महतो ने कहा कांग्रेस के जमाने में सरकारी व प्राइवेट दोनों स्तरों पर रोजगार मिलता था लेकिन आज रोजगार समाप्त हो रहे हैं इसलिए कांग्रेस पार्टी में हम शामिल हो रहे हैं।
महिला जेवीएम नेत्री श्रीमती इंदु कश्यप ने कहा कि महिलाओं के रसोईघर पर केंद्र सरकार ने डाका डाला इसके लिए पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर हम सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने के लिए आये हैं।
इसके पूर्व देश कांग्रेस नेता आलोक कुमार दूबे,रविंद्र सिंह, अमरेंद्र सिंह, केदार पासवान, नरेंद्र लाल गोपी एवं जितेंद्र त्रिवेदी ने सभी जेबीएम के नेताओं को माला पहनाकर एवं कांग्रेस का पट्टा देकर पार्टी में शामिल कराया।
पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्य रुप से मुकेश अग्रवाल, कन्हैया महतो, रमेश सिंह, बबलू खान, श्रीमती बिंदु कश्यप,बाबू भाई, रवि शंकर, पंकज कुमार, शैलेंद्र ओझा, श्रीमती प्रमिला पंडित,सुनीता देवी,शंभू शरण, गिरीश सिंह, गुड़िया देवी, रीता देवी, सविता देवी, मो. नसीम, शंभू वर्मा मुख्य रूप से शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button