नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधधनबाद

विवाहिता ने काटी कलाई की नस, फिर पंखे से झूलकर किया खुदकुशी

धनबाद : शहर के सदर थाना क्षेत्र के बिजली कॉलोनी में गुरुवार की सुबह एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला को फंदे से झूलता देख परिजन उसे आनन-फानन में एसएनएमएमसीएच ले गए। जहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद उसे मृत बताया। बताया जाता है कि बिजली विभाग में आउटसोर्सिंग कम्पनी के कंप्यूटर कर्मी दिलीप पांडेय की 40 वर्षीय पत्नी आभा पांडेय ने परिवारिक कलह से आजिज आकर खुदकुशी कर ली।

वही एसएनएमएमसीएच में चिकित्सकों ने जांच करने के दौरान पाया कि महिला की कलाई की नस भी कटी हुई है। जिससे अंदाज लगाया जा रहा है कि खुदकुशी करने से पहले महिला ने अपनी कलाई की नस को भी काट कर जान देने की कोशिश की थी।

कलाई काटने के बाद महिला ने पंखे के हुक से फंदा लगाकर झूल गई। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि मामले में परिजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। वही मामले की सूचना एसएनएमएमसीएच ने पुलिस को दे दी है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला की मौत के पीछे वजह क्या है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button