नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीसेहत

रांची में मास्क व सैनेटाइजर का वितरण किया गया

रांची:सामाजिक संस्था स्नेह फाउंडेशन एवं जोहार फार्मा सीयूटिकल के संयुक्त तत्वावधान में कोरोना संक्रमण के खिलाफ राँची शहर के विभिन्न स्थानों पर जाकर लोगों को नि:शुल्क मास्क और हैंड सेनिटाइजर वितरित किया गया।इस अवसर पर आम लोगों को कोरोना के कहर से अवगत भी करवाया गया। साथ ही इसके बचाव के प्रति लोगों को जागरूक किया और अपील की कि ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाकों में ना जाए, यदि किसी को खांसी, जुकाम या बुखार है तो मास्क का प्रयोग जरूर करें।

मंडी, दुकानों एवं अन्य कुछ स्थानों पर मास्क दिया गया

मास्क वितरण पर स्नेह संस्था की तरफ से मंडी, दुकानों एवं अन्य कुछ स्थानों पर मास्क दिया गया। संस्था के आशुतोष द्विवेदी,राजीव रंजन,अमित कुमार ने कहा कि यह एक ऐसी लड़ाई है जिसमें दुश्मन को केवल जागरूकता व सावधानियों से ही हराया जा सकता है। हाथ साबुन से धोए, सेनेटाइजर का इस्तेमाल जरूर करें।

आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करें

एक-दूसरे से हाथ ना मिलाए साथ ही अपने आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करें, ताकि लोगों को इसके संक्रमण से बचाया जा सकें। तभी हम इस महामारी को जड़ से खत्म कर सकेंगे।इस अवसर पर नवीन कुमार,मयंक सिंह,महेश,राजकुमार मंडल,ध्रुव सिंह समेत अन्य उपस्थित थे।यह जानकारी अमन ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button