नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडबोकारो

मालगाड़ी की चपेट में आने से राजमिस्त्री का दोनों हाथ कटा

बोकारो : गोमो बरकाकाना रेलखंड के गोमिया रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर राजमिस्त्री चंदू ठाकुर 28 वर्ष का गुड्स ट्रेन के चपेट में आने से उसका दोनों हाथ कट गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद आरपीएफ के लोग पहुंचे और उसे गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान हुआ हादसा

बताया गया कि गोमिया स्टेशन से कुछ की दूर भारत प्रेस और जैन मंदिर के बीच लोगों का पैदल आवागमन होता है. इसी रास्ते से राजमिस्त्री चंदू ठाकुर बीती रात रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहा था. लेकिन वह मालगाड़ी के चपेट में आ गया. जिसके कारण उसके दोनों हाथ कट गए. मौके पर आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर बिंध्याचल कुमार, एएसआई बिनोद सिंह, हेड कांस्टेबल शत्रुघ्न सिंह पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

राजमिस्त्री हजारीबाग के झुमरा का रहने वाला है. उसका ससुराल गोमिया स्थित कुम्हार टोला में है. उसकी एक बेटी भी है. रेलवे पुलिस ने 108 में फोन कर एम्बुलेंस से गोमिया स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ हलन बारला ने बताया कि दोनों हाथ बांह से सटकर कट गया है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है.
गोमिया रेलवे पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button