नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

वासुदेपुर आउटसोर्सिंग में जोरदार ब्लास्ट, तेजी से गैस रिसाव के साथ निकल रही है आग, लोगों में दहशत

धनबाद : बीसीसीएल लोयाबाद एरिया-5 की वासदेवपुर कोलियरी के संजय उद्योग आउटसोर्सिंग माइंस में जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट हुआ. अचानक हुए इस ब्लास्ट के बाद तेजी से गैस रिसाव शुरू हो गया और आग की लपटें निकलने लगी। ब्लास्ट के बाद से स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मचने लगी है.

लोगों से गैस रिसाव वाली जगह से दूर रहने की अपील की जा रही है

सूचना मिलने के बाद केंदुआडीह थाना प्रभारी विनोद उराँव दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर लगातार लोगों से गैस रिसाव वाली जगह से दूर रहने की अपील की जा रही है. वहीं बीसीसीएल प्रबंधन को सूचना देने के बाद भी अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचने से लोगों में बेहद नाराजगी है. वहीं वार्ड 12 के पार्षद प्रतिनिधि गोविंदा रावत ने बताया कि केन्दुआ खटाल,केन्दुआ चार नंबर और केन्दुआ बाजार में करीब 20 से 25 हजार लोग यहाँ रहते हैं।

समय रहते इसका समाधान नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में कोई बड़ा हादसा हो सकता है

आज की घटना से सभी भयभीत है। समय रहते इसका समाधान नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में कोई बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं केन्दुआ चार नंबर के रहने वाले बाबू भाई ने बताया कि इस घटना से फिलहाल दो सौ घर जो माइंस के बगल में हैं वह पूरी तरह से प्रभावित है। घटना के बाद हम लोगों ने सबको सूचना दी मगर केन्दुआडीह पुलिस के अलावे अभी तक कोई नहीं घटनास्थल पर पहुँचे हैं। जल्द इस पर कोई पहल नहीं किया गया तो बड़ी घटना हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button