नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंड

जुगसलाई के कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग,6 लोगों को बचाया गया

जमशेदपुर:जुगसलाई थाना क्षेत्र के महतो पाड़ा स्थित कपड़ा गोदाम में कल रात भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. आग की लपटों से दूसरे मकान में भी आग लग गई. घटना स्थल पर पहुंचे सीटी एसपी के मुताबिक छठे मंजिल पर आग लगने के कारण बुझाने में काफी मशक्कत करना पड़ा है. वहीं आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि मकान से सटे एक होटल में शादी समारोह था, जिसमें आतिशबाजी की जा रही थी. उसी आतिशाबाजी से आग लगने की संभावनता जताई जा रही है. सीटी एसपी सुभाषचंद्र जाट ने भी बताया कि मकान के छठे मंजिल में कपड़े और कम्बल के गोदाम में आग लगी है. इस आगजनी में कोई व्यक्ति हताहत नही हुआ है. उन्होंने बताया कि एक वीडियो क्लिप मिला है जिससे ये पता चलता है कि बरनवाल हैंडलूम के मकान से सटे होटल में शादी समारोह के दौरान आतिशबाजी हुई है जिसे यह आगजनी की घटना घटी है.

आज लगने के बाद मौके पर पहुंचे सीटी एसपी एडीएम लॉ एंड ऑर्डर एसडीएम ने होटल से शादी समारोह में आये लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला. और होटल खाली करवाया. इधर आगजनी की घटना होने के कारण क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया आस पास के लोग घरों से बाहर निकल कर सड़क पर आ गए. इधर देखते ही देखते आग की लपटें बरनवाल हैंडलूम के गोदाम से पास के एक मकान तक पहुंच गई जिससे उस मकान के एक कमरे में आग लग गई. आग बुझाने में फायर ब्रिगेड के अलावा टिस्को और टाटा मोटर्स की कुल नौ गाड़िया पहुंची थी. आगजनी से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. सीटी एसपी ने बताया कि इतने बड़े कॉमर्शियल मकान में आग बुझाने का संयंत्र नही था जिसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button