नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडयुवारांची

मस्त महीना फागुन के आइल एल्बम हुआ लॉन्च

रांची: झारखंड के उभरते भोजपुरी गायक आशुतोष द्विवेदी का होली लोकगीत -मस्त महीना फागुन के आइल एल्बम का लॉन्चिंग झारखंड के पूर्व नगर विकास मंत्री सह बीजेपी नेता राँची के विधायक सी पी सिंह ने किया,साकेत कॉलोनी हरमू में ऑनलाइन क्लिक कर यूट्यूब पर अपलोड कर के किया गया।ज्ञात है कि covid 19 कोरोना वायरस महामारी के अंतर्गत सरकार के बनाए हुए गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए यह एल्बम लॉन्च किया गया।बाबा म्यूजिक s3 फ़िल्म प्रोडक्शन के द्वारा निर्मित इस होली लोकगीत 2021एल्बम में एक गाना है-मस्त महीना फागुन के आइल है।

राँची के युवा अशुतोष द्विवेदी बचपन से ही गाने का सोख रहा है

जिसके निर्माता राज कुमार पोद्दार सहनिर्माता – ए के ग्रुप के निदेशक अमर कुमार भारती है।गीत टिंकू बाबा ,संगीत s3 फ़िल्म प्रोडक्शन एवं परिकल्पना सौरव सिंह चंदन है।राँची के युवा अशुतोष द्विवेदी बचपन से ही गाने का सोख रहा है और राँची विश्विद्यालय के युथ फेस्टिवल में भी कई पुरस्कार गाने में हासिल कर चुके हैं।इस कड़ी में अशुतोष द्विवेदी ने कहा कि काम कोई भी हो ,कामयाब होने में समय लगता है,कभी प्रारंभ से ही सफलता मिल जाती है लेकिन अक्सर समय पर ही सफलता मिलती आयी है।

अशुतोष ने इस गीत को खुद सवारा है

अशुतोष ने इस गीत को खुद सवारा है और गया है।इस अवसर पर मुख्य रूप से राजू पोद्दार ,अमर कुमार, भारती,धीरज अग्रवाल,अमित कुमार समेत कई लोग उपस्थित थे।इस अवसर पर विध।यक श्री सी पी सिंह जी ने कहा कि संगीत एक जीवन का सार्थ है।यह हर्ष की बात है यह एल्बम हमारे राँची के युवा छात्र नेता सह भोजपुरी युवा विकास मंच के अध्यक्ष अशुतोष द्विवेदी ने गया है।इस तरह के और एल्बम और बने ।उन्होंने ने इसे अच्छा प्रयास बताया और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी ।ये जानकारी अमन ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button