नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीसेहत

जरूरतमंदों को घर जाकर ऑक्सीजन मुहैया करा रहे नौजवान एकता कमिटी के सदस्य

रांची: डोरंडा अंसारी मोहल्ला पानी टंकी के समीप स्तिथ नौजवान एकता कमेटी द्वारा प्रदेश में संक्रमित मरीजों को ऑक्सीजन की परेशानी को देखते हुए लगातार मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया कराया जा रहा है एवम आस पास के छेत्र को लगातार सैनिटाइज् भी किया जा रहा है। नौजवान एकता कमेटी के परवेज आलम ने बताया जब हमलोग को खबर मिलती थी की संक्रमित मरीज ऑक्सीजन के बिना दम तोड़ रहे है जिसे देख, सुन कर मन विचलित हो जा रहा था तभी नौजवान कमिटी के मेंबर्स ने प्रण लिया की चाहे कुछ भी हो किसी भी मरीज को ऑक्सीजन की कमी नही होने देंगे।

कमिटी के मेंबर्स खुद आपस में पैसा इक्कठा कर ऑक्सीजन सिलेंडर खरीद कर रात दिन संक्रमित मरीजों की सेवा में लग गए

उसके बाद नौजवान एकता कमिटी के मेंबर्स खुद आपस में पैसा इक्कठा कर ऑक्सीजन सिलेंडर खरीद कर रात दिन संक्रमित मरीजों की सेवा में लग गए।जहां से खबर मिलती की मरीज को ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत है वहा कमिटी के मेंबर्स उन मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराने पहुंच जाते।मेंबर्स रोजा रख कर एवम अपने जान की परवाह किए बिना रात दिन सेवा में लगे है।

कमिटी ने उन मरीजों से आग्रह किया है जिन मरीजों को कमिटी द्वारा ऑक्सीजन सिलिंडर मुहैया कराया जा रहा है वो स्वस्थ्य होने के बाद जल्द ऑक्सीजन सिलेंडर सेनेटाइज कर कमिटी को वापस कर दें जिससे दूसरे मरीजों को भी जरूरत में ऑक्सीजन सिलेंडर दिया जा सके।मौके पर नौजवान एकता कमेटी के सदस्य जिनमे मोदस्सर हुसैन,मोहम्मद परवेज,मो मारूफ ,मो अनवर, मो नदीम, मोहम्मद इकबाल, सहनवाज आलम, मो वसीम, मो शमशाद महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button