नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

18 मार्च को विधानसभा घेराव की तैयारी में पारा शिक्षक

कोडरमा:हेमंत सरकार के वादा खिलाफी के विरोध में पारा शिक्षक अपनी पहली राज्यस्तरीय आंदोलन की तैयारी में हैं. इसके तहत एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा कोडरमा इकाई की बैठक रविवार को ध्वजाधरी परिसर में आयोजित की गयी. बैठक में मुख्यरूप से राज्य कार्यकारणी सदस्य वीरेंद्र राय उपस्थित हुए.

राज्य कमिटी के द्वारा घोषित विधानसभा घेराव कार्यक्रम को सफल बनाने के रणनीति पर चर्चा हुई. बैठक की अध्यक्षता सुरेश प्रसाद यादव एव संचालन मनोज यादव ने किया. प्रदेश कमिटी के आह्वान पर 15 से 18 मार्च तक विधानसभा घेराव कार्यक्रम में कोडरमा के पारा शिक्षक 18 मार्च को घेराव में भाग लेंगे.

राज्य कमिटी सदस्य वीरेंद्र राय ने कहा कि हेमंत सरकार के जीत की बुनियाद राज्य के पारा शिक्षकों ने रखी. सरकार ने नियमित करने का वादा भी किया. अब सरकार की गलत मंशा सामने है. ऐसे में आंदोलन को रोकने का फरमान शिक्षकों को और उग्र करने में मदद करेगी. उन्होंने 18 मार्च को कोडरमा के सभी पारा शिक्षको को सामूहिक अवकास पर रहते हुए सैकड़ों की संख्या में रांची पहुंचकर विधानसभा घेराव सफल बनाने की अपील की.

बैठक में जिले के सभी प्रखंडों के पारा शिक्षक उपस्थित हुए. सभा को गौतम पासवान, मनोज कुमार, वीरेंद्र साव, रामस्वरूप प्रसाद, दामोदर यादव, रामू यादव, संजीत भारती, अमित कुमार, रमेश यादव, प्रदीप गिरी, मनोज यादव, दामोदर यादव आदि ने संबोधित किया. कार्यक्रम में प्रवीण कुमार, मनोज पांडेय, संजय साव, राजेश राणा, सीताराम कुमार, कौशल किशोर राम, विकास, विकेंद्र सिन्हा, आदित्य पंडित के अलावे अनेक शिक्षक उपस्थित हुए एनएफ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button