नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

ईद मिलन में दिखी सर्व धर्म एकता,भाईचारे का दिया संदेश

रांची:राजधानी के मेन रोड स्थित रतन टॉकीज चौक के गलैकसी माॅल में रविवार की देर शाम ईकरा इंडियन के सरपरस्त साहेब अली, अयूब राजा खान, इस्लाम इदरीसी ,

मोहम्मद शाहिद अय्युबी की संयुक्त रूप से अध्यक्षता में ईद मिलन समारोह का आयोजन हुआ। देश की सांस्कृतिक धरोहर कौमी एकता को मजबूती प्रदान करने तथा सर्व धर्म सद्भाव का पैगाम मुल्क के लोगों को दिया गया। इस मौके पर इकरा इंडियन के मार्गदर्शक शाहिद अय्यूबी ने कहा कि जिस तरह से पूरे देश भर में हालात देखने को मिल रहे हैं। इससे बहुत बेहतर हमारे राज्य झारखंड की व्यवस्था है। यहां सभी धर्म के लोग एक साथ मिलकर त्यौहार मनाते हैं। सरहुल , रामनवमी , ईद या क्रिसमस भारत की साझी संस्कृति का हिस्सा रही हैं।सभी को ईद की बधाई देते हुए वरिष्ठ पत्रकार गुलाम शाहिद ने कहा कि सभी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर समय साथ चलेंगे तो राष्ट्र समृद्ध होगा और आपसी प्रेम बढ़ेगा।मोहम्मद सरवर खान और मो फहीम ने कहा कि हम सभी धर्म सम्प्रदाय के लोग एक साथ मिलजुल कर सभी पर्व त्यौहार मनाते हैं ताकि हमारी एकजुटता और आपसी भाईचारा बना रहे। कार्यक्रम में रांची शहर और आसपास के कई वरिष्ठ नामचीन हस्तियां शामिल हुए । इकरा इंडियन के सर परस्त साहिब अली ,सरफुल खान, अयूब राजा खान कार्यक्रम में हिन्द पीढ़ी थाना प्रभारी दयानंद जी, डोरंडा थाना प्रभारी आनंद जी, कोतवाली थाना प्रभारी, समाज सेवी इबरार अहमद, खालिद खलील, मतीउर्रहमान, इमरान राजा, बबर भाई फरीद आलम, खालिद उम्र भी मौजूद रहे। सभी ने आपस में गले मिलकर भाईचारे का संदेश दिया।इसके अलावा महावीर मंडल के पूर्व अध्यक्ष जय सिंह यादव केंद्रीय, सरना समिति के अध्यक्ष अजय तिर्की महावीर मंडल के मंत्री दीपक ओझा शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button