नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

पिठोरिया में उग्रवादियों ने पुलिस को दी खुली चुनौती,ट्रक चालकों को अगवा किया धमका कर छोड़ा

रांची:राजधानी रांची में अपराधी और उग्रवादी अपना वर्चस्व कायम करने में लगे है.एक के बाद एक वरदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है.एक ही क्रेसर पर दो बार उग्रवादियों में तांडव मचाया है.दरअसल पहली बार शुक्रवार को उग्रवादियों ने पिठोरिया थाना क्षेत्र में मौजूद स्टोन क्रेशर में घुस कर हाइवा और DG को आग कर हवाले कर दिया.इसके बाद फिर दूसरे दिन शनिवार को उसी क्रेशर में फिर उग्रवादियों ने तंडाव मचाया.करीब 7 से आठ बजे शाम उग्रवादियों ने वहां पहुंच कर ड्राइवर को अगवा कर लिया.बाद में कुछ देर बाद छोड़ भी दिया.इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

बता दे कि पास में ही पुलिस कैम्प भी बावजूद उग्रवादी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे है.जब शुक्रवार को उग्रवादियों में तांडव मचाया तो शनिवार को खुद DIG समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटे थे.इसके बाद कार्रवाई का आश्वासन मिला था.लेकिन शाम होते होते फिर से उग्रवादी ही पहुंच गए.इस इलाके में यह कोई पहली घटना नहीं है.आय दिन उग्रवादियों का उत्पात देखने को मिलता है.लेकिन उग्रवादियों के सामने पुलिस बेबस साबित होती है.

अगर बात शुक्रवार की करें तो उग्रवादियों के उत्पात से करोड़ों रुपये के नुकसान हुए थे.DIG पहुंच कर दावा किया था कि इस वारदात के पीछे जो भी लोग होंगे उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.उन्होंने कहा था कि पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button