नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

रांची में मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़,नकली शराब सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार

रांची:राजधानी के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के यमुना नगर स्थित एक घर में पुलिस ने छापेमारी कर नकली शराब फैक्ट्री का खुलासा किया है। छापेमारी में पुलिस ने अवैध विदेशी शराब पैक करते विनोद भगत नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया

डीएसपी प्रकाश सोए को गुप्त सूचना मिली थी कि जमुना नगर स्थित एक घर में नकली शराब की मिनी फैक्ट्री संचालित हो रहा है। यहां से अवैध शराब पैक कर दूसरे जगह भेजा जा रहा है। सुचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए छापेमारी की गई।

इस कारोबार में शामिल विनोद भगत सहित कई बोतल नकली शराब को जब्त किया। वहीं अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जमुना नगर में नकली शराब मीनी फैक्ट्री बना कर गबाड़ी से बोतल खरीद कर और नकली स्टिकर लगा कर शराब बनाने का काम करते थे। पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब, शराब की बोतले सहित अन्य सामान बरामद किए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button