नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

मंत्री रामेश्वर उरांव तीन दिवसीय दौरे पर असम रवाना

रांची: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव एवं उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे चुनाव प्रचार हेतु तीन दिवसीय दौरे पर आज आसाम गए। सेवा विमान से आज रात्रि 8:00 बजे कोलकाता एवं फिर वहां से आसाम के लिए प्रस्थान किया, प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव अपने स्टार कैम्पेनर के तौर पर पार्टी हाईकमान के निर्देश पर आसाम जा रहे हैं, इसके पूर्व उन्होंने बंगाल में भी पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार किया है।डा रामेश्वर उराँव आसाम के सिलचर, काछार, करीम नगर इलाके में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

पत्रकारों से बात करते हुए डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा

आसाम जाने से पहले हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा होने वाले पांच विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी अच्छा परफॉर्म करेगी,आसाम में हमारी विजय सुनिश्चित है तो बंगाल में भी हमारा प्रदर्शन अच्छा रहेगा। उन्होंने कहा कल बाघमुंडी में प्रचार के लिए गया था,आज सिलचर जा रहा हूं, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनता को वोट देने की अपील करूंगा। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा चुनाव में सबको जनता के बीच जाने का अधिकार है लेकिन अंतिम फैसला जनता ही तय करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button