नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

जनजातीय क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित है मोदी सरकार: दीपक प्रकाश

जनजातीय क्षेत्रों में 4जी सेवा और सड़क की स्वीकृति के लिए प्रदेश भाजपा ने केंद्र सरकार को जताया आभार केद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का भाजपा प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष ने किया स्वागत,कई नेताओं ने किया अनौपचारिक मुलाकात

रांची:जल शक्ति मंत्रालय और खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय के केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के रांची आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसाद दीपक प्रकाश ने प्रदेश कार्यालय में अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान श्री प्रकाश ने झारखंड प्रदेश की समस्याओं को भी केंद्रीय राज्य मंत्री के समक्ष रखा, साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में झारखंड को मिले नई सौगात पर बधाई भी दिया।

श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य के 19 जिलों के आठ सौ से अधिक गांवों में 4जी सेवा बेहतर होने से डिजिटाइजेशन को भी बढ़ावा मिलेगा। राज्यों में सोलर के उपयोग से 4जी सेवा मिलने से ऑनलाइन कार्यों को भी बढ़ावा मिलेगा। जहां पर टेलीकॉम सेवाएं नहीं थी, वहां अब मोबाइल सेवा के लिए मोबाइल टावर लगाये जायेंगे। इससे कनेक्टिविटी भी बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि सुदूरवर्ती गांवों को नेटवर्क से जोड़ने का प्रयास सराहनीय है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के डिजिटल भारत का सपना तेज गति से साकार करने की दिशा में यह मील का पत्थर साबित होगा।उन्होंने कहा इसके साथ ही सुदूर क्षेत्रों और जनजातीय इलाकों में सड़कें बनाने के फैसले का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का का धन्यवाद दिया।

जेपीएससी के रिजल्ट ने प्रदेश को किया शर्मसार

इस दौरान श्री प्रकाश ने झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) की 7वीं से 10वीं तक की राज्य सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के रिजल्ट पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि जेपीएससी संचालन के जिम्मेवार लोग जेपीएससी के रिजल्ट के बजाए खेल पर ध्यान केंद्रित कर रखा है।कहा कि खेल जरूरी है किंतु छात्रों के जीवन से खिलवाड़ कर नहीं। उन्होंने कहा कि रिजल्ट में धांधली हुई है। रिजल्ट में धांधली साफ साफ झलक रही है। हेमन्त सरकार बयानबाजी करने के बाजए बेरोजगारों को न्याय दिलाने की पहल करे।जेपीएससी के रिजल्ट ने प्रदेश को शर्मसार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। पार्टी युवाओं के साथ खड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button