नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

अपने अधिकारों के लिए सामूहिक प्रयास की जरुरत: मोमिन कॉन्फ्रेंस

राँची: बुधवार को मांडर प्रखंड मोमिन कॉन्फ्रेंस की नई कमेटी का घोषणा एवं विस्तार किया गया। प्रखंड अध्यक्ष असलम अंसारी ने पांच उपाध्यक्ष, पांच महासचिव, पांच सचिव एवं एक कोषाध्यक्ष के नामों का घोषणा की । मौके पर रांची जिला मोमिन कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष शमीम अख्तर आजाद ने कहा कि आने वाले दिनों में मुस्लिम समाज को भारी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा । आप समाज के लोग एकजुट होकर लामबंद रहें तभी आपके काम क्षेत्र के विधायक और सरकार करेगी।

वर्तमान हेमंत सोरेन सरकार मुस्लिम हितों की अनदेखी करने का प्रयास नहीं कर रही है फिर भी मुस्लिम समुदाय के लिए समस्या मुंह बाए खड़ी है । मोमिन कॉन्फ्रेंस का एकमात्र उद्देश्य समाज में शैक्षणिक उत्थान, आर्थिक उन्नति, सामाजिक जागरूकता एवं राजनीतिक चेतना जगाना है। इन सब के नहीं रहने के कारण आज हमारा समाज पिछड़ा हुआ है । क्षेत्रीय एवं राष्ट्रीय राजनीतिक दलों से हमें समस्याओं के हल की उपेक्षा नही करनी चाहिए। अपने संवेधानिक अधिकारों के लिए हमें एकजुट हो कर प्रयास करने की आवश्यकता है।
सभा को रांची जिला मोमिन कॉन्फ्रेंस के जिला उपाध्यक्ष जाकिर अंसारी, अब्दुल्ला हबीब, जुल्फिकार अली, जिला सचिव असलम अंसारी ,अइनुल अंसारी, बेलाल अंसारी ने भी संबोधित किया । बैठक में शमशेर आलम, जमील अंसारी, लुकमान अंसारी, निजाम अंसारी, अनवर अंसारी, तबरेज अंसारी, मंसूर अंसारी, शाहिद अंसारी ,फ़िरोज़ आलम और यूसुफ अंसारी सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button