नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडबोकारो

बहु को मारने के लिए सास ने दी किलर को सुपारी,फिर क्या हुआ जानिए..

किलर ने खोला राज

बोकारो:बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के खासमहल में सास ने अपनी बहू की हत्या करने के लिए दस हजार की सुपारी दी थी। लेकिन बहू की हत्या करने के दौरान किलर गिरफ्तार हो गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हजारीबाग जिला के टाटीझरिया थाना क्षेत्र के कोलहू गांव निवासी गौतम कुमार की पत्नी कंचन कुमारी को टाटीझरिया सुपारी किलर शिव शंकर कुमार महतो पिता कृष्णा सिंह को मारने की सुपारी दी थी। लेकिन मारने के दौरान खासमहल जंगल में ग्रामीणों ने देख लिया ओर किलर को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दिए। इसके बाद बोकारो थर्मल थाना को सूचना दिया गया। सूचना के मिलते ही पुलिस दल-बल के साथ खासमहल जंगल पहुंची ओर किलर को गिरफ्तार कर लिया ओर महिला को डीवीसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के बाद महिला सुरक्षित है। पुलिस के समक्ष अपने फर्द बयान में किलर शिव शंकर महतो ने कहा कि कंचन कुमारी की हत्या करने के लिए उसकी सास मानती देवी ने दस हजार नगद दी थी। मंगलवार को उसके सहिया भाई दीपक कुमार ने मेरे साथा बाइक में टाटीझरिया स्थित एक स्कूल के समीप बैठाकर चला गया। ओर कहा कि किसी हाल में कंचन कुमारी वापस लौटना नहीं चाहिए। इसको बाइक में बैठाकर खासमहल जंगल ले आए, जहां इसकी हत्या करने के लिए कंचन कुमारी की गला दबा रहें थे। कि ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस पहुंच गयी। इधर, थाना प्रमारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला सही है, लेकिन यह मामला टाटीझरिया थाना से जुड़ा है। गिरफ्तार आरोपी किलर व महिला को टाटीझरिया पुलिस को सुपुर्द किया जाऐगा। पुलिस ने किलर का बाइक भी जब्त किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button