नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधार्मिकरांची

मुबारक खान के कातिलों को फांसी दी जाए-इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग

रांची:इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग झारखंड प्रदेश कमिटी के लोग महेशपुर सिरका पंचायत स्थित मॉब लिंचिंग में मारे गए मुबारक खान के आवास पर पहुंचे और उनके परिवार एवं आसपास के लोगों से मिलकर पूरी जानकारी ली। प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद शहाबुद्दीन ने कहा कि इस तरह की घटना कि हमारी पार्टी इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग झारखंड प्रदेश घोर निंदा करती है एवं मुबारक खान के कातिलों को चिन्हित कर उन्हें फांसी की सजा दी जाए इसकी मांग करती है साथ ही जिसने भी इस घटना को अंजाम देने में हत्यारों का साथ दिया है उन्हें भी प्रशासन चिन्हित कर उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करें!

हमारी पार्टी झारखंड राज्य के वर्तमान हेमंत सरकार से आग्रह करती है कि मुबारक खान की पत्नी तबस्सुम परवीन को 10 लाख रुपए की राशि मुआवजा के तौर पर दी जाए और उन्हें भरण पोषण के लिए सरकारी नौकरी दी जाए ताकि उनके बच्चों का भविष्य संवर सके! वहीं रांची जिला संयोजक शाहिद अंसारी ने कहा कि हम पूरी तरह से मुबारक खान के परिवार के साथ हैं हमारी तरफ से और हमारी पार्टी की तरफ से जो सहयोग हो सकेगा हम जरूर करेंगे!शाहिद अंसारी ने मुबारक खान के दोनों बेटे अनस और अल्तमस के हाथों में तत्काल 2000 रुपए की सहयोग राशि दी एवं मृतक की पत्नी तबस्सुम परवीन को आश्वासन दिया कि बच्चों की शिक्षा में जो भी सहयोग होगा हम अपनी ओर 2 साल तक की व्यवस्था करेंगे इसमें जो भी राशि लगेंगे वह दी जाएगी!

पार्टी की कार्यकारिणी समिति के सदस्यों में तबरेज अहमद एवं फजल इमाम साथ में मौजूद थे!
मोहम्मद शहाबुद्दीन
प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रदेश प्रवक्ता
इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग झारखंड प्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button