नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडराजनीति

नगर आयुक्त ने झामुमो नेताओं को कराया घंटों इंतजार,नेताओं ने नगर आयुक्त को लगाई फटकार कहा हेमंत सोरेन के सरकार में टाइमिंग का करें पालन

आज झामुमो का प्रतिनिधिमंडल महुआ माजी के नेतृत्व में भाजपा समर्थित वार्ड पार्षदों के क्षेत्र में व्याप्त जन समस्याओं को लेकर और उनके द्वारा पक्षपाती रवैये की शिकायत को लेकर नगर आयुक्त से मिलने पहुंचा
मगर नागर आयुक्त अपने दफ्तर में नहीं थे,
नगर आयुक्त ने झामुमो नेता महुआ माजी और तमाम नेताओं को करवाया घंटों इंतजार,
झामुमो को करना पड़ा कई घंटा इंतजार, गुसाए नेताओ ने लगाया नगर आयुक्त को फटकार और हेमंत सोरेन के सरकार में टाइमिंग का करना होगा पालन।
मामला शांत होने के बाद नगर आयुक्त ने सभी समस्याओं और फुटपाथ दुकानदार, रोड, नाली आदि का निराकरण एक सप्ताह के अंदर करने का आश्वासन दिया है।
जिलाध्यक्ष श्री मुशताक आलम ने कहा कि यदि ऐसी भेदभाव जन प्रतिनिधि करेंगे तो झामुमो कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्हें जनता चुनकर भेजती है। जब वे चुनकर सदन में जाते हैं तो किसी दल विशेष के नहीं रह जाते हैं। सभी जन प्रतिनिधियों को इसका ख्याल रखना चाहिए। डॉ महुआ माजी ने कहा कि स्थानीय विधायक भी पक्षपाती करते हैं राँची की जनता अगली बार उन्हें सबक सिखाएगी।
मौके पर महिला मोर्चा की केन्द्रीय अध्यक्ष डॉ महुआ, कार्यवाहक जिला सचिव डॉ हेमलाल कुमार मेहता हेमू, जिला उपाध्यक्ष श्री अश्विनी शर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा के रांची जिला उपाध्यक्ष परवेज़ आलम गुड्डू, संजय राय, जितेन्द्र गुप्ता, रमेश साहु, अजित नायक, योगेन्द्र राम, निखिल मिश्रा, साहिल यादव, अजित विश्वकर्मा के अलावा बहुत सारे फरियादी लोग शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button