नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

भतीजे ने मौसी से रचाई शादी बेटा बना बाप का साढू , बहन बन गई सास

चतरा : सदर प्रखंड के रक्सी | गांव में हुआ एक प्रेम विवाह क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है । दरअसल में एक कलयुगी भतीजे ने अपनी मौसी से ही शादी रचा ली है । अब स्थिति ऐसी हो गई कि इस शादी के बाद बेटा बाप का | साढू बन गया और जो लड़के की मां की बहन हुआ करती थी वही बहन बन गयी सास । बताते चलें कि रक्सी गांव निवासी सोनू राणा का प्रेम प्रसंग अपनी ही चचेरी मौसी के साथ एक वर्ष से चल रहा था । इसी | बीच शुक्रवार को हेरुआ नदी स्थित शिव मंदिर में शादी रचा लिया । इस शादी की सूचना जैसे ही गांव लोगों के साथ साथ घर वालों को हुई ,

इसका विरोध लोगों ने करना शुरू कर दिया 

वहां से किसी तरह से भागकर दोनो किसी शुभचिंतक के यहां जा छुपे । किसी तरह रात बिताने के बाद दोनो सदर थाना में आत्मसमर्पण कर दिया । दोनो के बालिग होने के कारण स्थानीय पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया , पर किसी ने भी दोनो की शादी को जायज मानने से इंकार कर दिया । परन्तु दोनो प्रेमी युगल साथ रहने पर अड़े रहे । ऐसे में दोनो के बालिग होने के कारण बहुत समझा बुझाकर दोनो के परिजनों के सहयोग से शादी करा दिया गया । दोनों पक्ष की उपस्थिति में एक बाउंड भरवाकर उनके सुखमय जीवन का आशीर्वाद देकर घर भेज दिया ।

इधर जब दोनों दूल्हा दुल्हन घर पहुंचे तो घर मे चीत्कार मच गया । लड़के की मां व लड़की की बहन रोने धोने लगी । ग्रामीणों के द्वारा दोनो के माता पिता को समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ । बताते चलें कि सोनू हैदराबाद में कोई प्राइवेट कंपनी में काम करता है । उसने कहा कि जहां रहेंगे सोनी को साथ रखेंगे । दोनो की शादी की खबर के बाद गांव के लोगों ने कहा कि सोनू ने भोजपुरी गाना तोर मैयो जिंदाबाद तोर मौसियो जिंदाबाद के गाने को चरितार्थ कर दिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button