नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

शर्मनाक :चाची के साथ दुष्कर्म कर भतीजे ने बनाया वीडियो, वायरल करने की दे रहा धमकी

धनबाद :रिश्ते में भतीजा लगने वाले गांव के ही एक युवक ने खेत में सब्जी तोड़ने गई चाची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं उस युवक ने दुष्कर्म का वीडियो बना उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी भी दे डाली। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मामला धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र के पलानी पंचायत का है। जानकारी के अनुसार पीड़िता गुरुवार की सुबह पास में ही अपने खेत पर सब्जी तोड़ने गई हुई थी। इसी दौरान वहाँ पहले से मौजूद इंद्रजीत महतो उर्फ़ आजाद जो महिला के रिश्ते में भतीजा लगता है, उसने महिला को पकड़ लिया और जंगल में ले गया। इसके बाद युवक ने महिला के साथ जबरन दो बार संबंध बनाया। युवक ने इस दौरान महिला का वीडियो भी बनाया और ये बात किसी को न बताने की धमकी भी दी। अन्यथा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की बात कही।

इसके बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और सारी बात अपने पति को बताई। जिसके बाद पति पीड़िता को लेकर बलियापुर थाना पहुंचा और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर आरोपित के धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button