नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

SNSMCH से चोरी हुआ नवजात 24 घंटे में बरामद, दो महिला गिरफ्तार

धनबाद:एसएनएमएमसीएच धनबाद से मंगलवार को चोरी हुए नवजात शिशु को सरायढेला थाना पुलिस नें राजगंज थाना क्षेत्र के बागदाहा पंचायत स्थित बरवाडीह से बरामद कर लिया है। पुलिस नें बच्चा चोरी के आरोप में बरवाडीह निवासी तनु महतों की पुत्रवधु तेजिया देवी व नतनी काजल कुमारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बच्चा चुराती महिला की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी, वह तेजिया देवी की पुत्री काजल की तस्वीर है। इन दोनों के अलावे पुलिस ने तनु महतो के छोटे बेटे शंकर महतो की 8 वर्षीय पुत्री रचना को भी अपने साथ ले गई हैं। काजल के पिता का नाम मुक्तेश्वर महतो हैं, जो कि मजदूरी का कार्य करता हैं।

मालूम हो कि एसएनएमएमसीएच से मंगलवार को दादी की गोद से अज्ञात महिला द्वारा खेलाने के बहाने चोरी किया गया नवजात शिशु राजगंज थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव से FIR के महज 24 घण्टे में सकुशल बरामद कर लिया गया है।वहीं नवजात बच्चे की चोरी की घटना को अंजाम देने वाली दोनो महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और सरायढेला थाना में दोनों से पूछताछ चल रही है।

बता दें कि भूली D ब्लॉक में रहने वाले सरोज यादव की पत्नी गुड़िया देवी प्रसव के लिए दिन में भर्ती हुई थी। प्रसव के महज कुछ ही घंटे के भीतर बच्चे को खेलाने के बहाने एक महिला ने दादी से गोद लिया। इस बीच दादी बच्चे की जन्म की खुशखबरी अपने बेटे को देने के लिए फोन से बात करने का प्रयास करने लगी। तब-तक महिला बच्चा लेकर फरार हो गयी और यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।
पुलिस ने भी संजीदगी दिखाई और ASP मनोज स्वर्गियार के नेतृत्व में राजगंज थाना क्षेत्र के बरवाडीह नामक गाँव से मुक्तेश्वर महतो के आवास से नवजात को बरमाद कर लिया और बुधवार देर रात पुलिस ने नवजात को मां गुड़िया देवी को सौंप दिया। नवजात मिलतें ही उसकी खुशी का ठिकाना नही रहा।

वहीं गिरफ्तार महिलाओं से सरायढेला थाने में पुलिस पुछताछ कर रही है।ASP ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता बच्चे कि सकुशल बरामदगी थी जिसमे वो सफल रहें और अब दोनो गिरफ्तार महिलाओं से जानकारी ली जाएगी कि क्यों उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button