नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

निशिकांत दुबे धमकी देना बंद करें,कानूनसम्मत कार्रवाई में सहयोग करें: कांग्रेस

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने भाजपा सांसद निशिकांत दूबे के पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों को धमकी भरे ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वे कानूनसम्मत कार्रवाई में सहयोग करें, धमकी देना बंद करें।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि भाजपा सांसद निशिकांत दूबे का यह कहना कि अधिकारी भाजपा नेताओं के अनुसार काम करें, नहीं, तो दिल्ली पोस्टिंग का इंतजार करिये, बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासनिक सेवा के अधिकारी ईमानदारी पूर्वक अपने कर्त्तव्यों के निर्वहन में लगे है, ऐसे में निशिकांत दूबे का यह बयान अधिकारियों का मनोबल गिराने वाला है।उन्होंने कहा कि आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को धमकी देने वाले भाजपा नेताओं यह अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि सात वर्षां से विभिन्न इंस्टीट्यूशन पर कब्जा जमाये रखने के बावजूद यदि इन ईमानदार अधिकारियों ने ताल ठोंक लिया, तो पिछले पांच सालों में रघुवर दास सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले सभी भाजपा नेता सलाखों के पीछे नजर आएंगे।

उन्होंने कहा कि निशिकांत दूबे और भाजपा के अन्य नेताओं को यह बात याद रखनी चाहिए कि अब देश की जनता ने उन्हें वापस बुलाने का मन बना लिया है, यदि संविधान में बीच में ही बुलाने का प्रावधान होता, तो इस कोरोना संक्रमण काल के बीच में ही देश की जनता उन्हें वापस बुला लेती। आने वाले समय में भाजपा नेताओं को उनके अंहकार और घमंड का करारा जवाब मिलेगा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि एक ओर भाजपा सांसद निशिकांत दूबे और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास एक ओर लगातार यह कहते रहे है कि सरकार भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करें और जब कभी साक्ष्य उपलब्ध होने पर कार्रवाई शुरू होती है, तो बीजेपी नेता यह आरोप लगाना शुरू कर देते है कि राज्य सरकार पूर्वाग्रह से काम कर रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता, छोटू ने कहा कि चाहे वर्ष 2016 के राज्यसभा चुनाव में हॉर्स ट्रेडिंग का मामला हो या फिर कांची पुल के ध्वस्त होने का मामला हो, भाजपा नेता भ्रष्टाचार के मामले में विधिसम्मत कार्रवाई करने दें और जांच में सहयोग करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button