नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

अब रांची में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में हंगामा

रांचीःराज्य सरकार द्वारा पूरे राज्य में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, ताकि आम लोगों की समस्याओं का निदान हो सके. इसके साथ ही सरकार की योजना को जन-जन तक पहुंचाया जा सके. लेकिन अधिकारी सरकार की मंशा को विफल करने में जुटे हैं.

राजधानी रांची के नामकुम प्रखंड के कुटियातू पंचायत में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में प्रखंड के बीडीओ और सीओ तो पहुंचे. लेकिन दोनों बिना लोगों की समस्या सुने चले गए. जिससे नाराज लोगों ने कार्यक्रम के दौरान ही जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

ग्रामीण आरती कुजूर ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान आन द स्पॉट समस्या का निदान करना था. लेकिन जैसे ही ग्रामीणों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने अपनी समस्या बताना शुरू किया, तभी सीओ और बीडीओ बिना समस्या सुने चले गए. उन्होंने कहा कि सरकार के इस कार्यक्रम का अधिकारियों ने मजाक बना दिया है. उन्होंने कहा कि यह अफसरशाही है. अधिकारियों के इस रवैये से आहत होकर ग्रामीणों ने विरोध किया है. उन्होंने कहा कि सरकार को इन अधिकरियों पर कार्रवाई करना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button