नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

राजीव गांधी के जन्मदिन पर NSUI ने किया रक्तदान

50 से ज्यादा रक्तदाताओं ने ने बढ़चढ़ कर शीविर में लिया भाग

चतरा:कान्हाचट्टी।देश के पुर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री राजीव गांधी के जन्मदिन के अवसर पर एनएसयूआई चतरा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन +2 विद्यालय तुलबुल में किया गया।इस शिविर के मुख्य आतिथि कांग्रेस स्वास्थ्य विभाग जिला सह पुर्व एनएसयूआई मिडिया संयोजक अध्यक्ष श्री राजवीर उपस्थित रहे।मौके पर पुर्व एनएसयूआई प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक श्री राजवीर ने कहा कि इस अवसर पर एनएसयूआई राष्ट्रीय स्तर पर सादगी के साथ स्व० राजीव गांधी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। इसके लिए एनएसयूआई चतरा की पुरी टीम बधाई के पात्र हैं।
कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्यरूप से जिला धीरज अम्बेडकर ने किया।मौके पर धीरज अंबेडकर ने कहा कि पिछले एक वर्ष से ज्यादा समय से पूरे देश में कोरोना ने अपना कहर बरपाया है, ऐसे में आज पूरे देश के साथ‌-साथ हमारे गृह जिले में भी खून की कमी हो रही है।बल्ड बैंक के सदस्य लगातार रक्त की कमी पर रक्तदान शिविर लगाने की गुजारिश कर रहे थे।इसी मांग को मद्देनजर रखते हुए एनएसयूआई चतरा स्व० राजीव गांधी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन करने का फैसला किया।मौके पर उपस्थित रक्तदाताओं को बात करते हुए एनएसयूआई ‌सोशल मीडिया संयोजक मो० जुलकर ने कहा कि आज यह शिविर‌ का आयोजन एनएसयूआई चतरा द्वारा आमलोगों की रक्त की कमी से हो रही परेशानी को देखते हुए यह किया गया है। एनएसयूआई चतरा अंबेडकर के नेतृत्व में लगातार छात्र व आमजनों की मदद करते आ रही है।यही हमारे संगठन की सबसे बड़ी उपलब्धि है।
कार्यक्रम को सफल बनाने मे मुख्य रूप से एनएसयूआई विक्रम सिंह, रंजन कुमार,विशाल कुमार,मन्नू पासवान,दिलीप पासवान,दिलीप रजक,विनय यादव,सीता यादव,सुमन यादव,नीतीश पासवान,राजेंद्र यादव,बबलू श्रीवास्तव,श्यामदेव पासवान,रंजीत पासवान,राजेश पासवान,बजरंगी रविदास,अजय रविदास,रोहित पासवान,तुलसीराम,पोखन राम,बालेश्वर पासवान,बबलू पासवान,सोनू कुमार,सौरभ पासवान,विनोद भैया,बजरंगी यादव,रामअवतार पासवान,सतीश भारती,वरुण पासवान,उपेंद्र भारती आदि ने योगदान दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button