नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिशिक्षा

NSUI ने टेक्निकल यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक का घेराव किया एवं प्रदर्शन किया

रांची:कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में झारखंड के डिप्लोमा विद्यार्थियों के मामलो को लेकर टेक्निकल यूनिवर्सिटी के परिक्षा नियंत्रक का घेराव किया एवं मुख्य गेट पर नारेबाजी कर घंटो प्रदर्शन किया। विदित हो कि पूरे झारखंड के डिप्लोमा के बैकलॉग के 3rd सेमेस्टर के लगभग 700 विद्यार्थियों को कोरोना काल मे अन्य विद्यार्थियों के साथ सभी को प्रमोट कर दिया गया। लेकिन अचानक दो दिन पहले उन छात्रों को बोला जाता है कि आप सभी फेल है आपको परीक्षा देना होगा। और एक मामला की 6th सेमेस्टर फाइनल ईयर के कुछ विद्यार्थियों का किसी कारण वश फॉर्म भरने से छूट गया था उन सभी को फॉर्म भरने की अनुमति दी जाए। यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि यूनिवर्सिटी की गलती के कारण उन सभी 700 विद्यार्थियों को गलती से पास कर दिया गया है। इसलिए दिक्कतें आ रही है। कुलपति साहब से बात कर के इस पर जल्द फैसला लिया जाएगा। मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय की गलती छात्र क्यों भुगते। आखिर छात्र जो जब पास कर दिया गया तो फिर फेल किस आधार पे किया गया है।
24 घंटे का दिया अल्टीमेटम- एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है और कहा है कि अगर छात्रो को हक़ नही मिला तो सोमवार को पूरे विश्वविद्यालय में तालाबंदी की जाएगी एवं चरणबद्ध आंदोलन होगा। मौके पर इंदरजीत सिंह, आरुषि वंदनां, टेक्निकल अध्यक्ष प्रणव सिंह, उपाध्यक्ष अमन यादव, अनुभव, रौशन, मनीष, बिट्टू एवं प्रत्येक कॉलेजों के विद्यार्थि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button