नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineदेश-विदेश

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास को ASI ने मारी गोली, हालत गंभीर

एएसआई गिरफ्तार पूछताछ जारी

उड़ीसा:ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर के पास एक सहायक पुलिस सब इंस्पेक्टर (ASI) ने ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गए. घटना उस वक्त हुई जब नब दास ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. यह घटना यहां गांधी चौक के पास हुई जब नब दास एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार से उतरे और उनके समर्थक उन्हें माला पहना रहे थे. बताया जा रहा है कि तभी एक पुलिस एएसआई ने फायरिंग कर दी. उसका नाम गोपालचंद्र दास है, जिसकी पुष्टि बृजराजनगर एसडीपीओ ने की है.

सीने में गोली लगने से ओडिशा (Odisha) के स्वास्थ्य मंत्री नब दास घायल हो गए. बहरहाल मंत्री को बचा लिया गया और उनको झारसुगुड़ा अस्पताल ले जाया गया. ओडिशा के मंत्री ब्रजराजनगर में बीजू जनता दल (बीजद) के कार्यालय का उद्घाटन करने वाले थे. रास्ते में गांधी चौक इलाके में वे कार से उतरे और पैदल ही नए बनाए गए पार्टी कार्यालय जाने वाले थे. तभी एएसआई ने उन पर फायर कर दिया. मंत्री नब दास को झारसुगुड़ा हवाई अड्डे ले जाया गया. ओडिशा (Odisha) के स्वास्थ्य मंत्री नब दास की सुरक्षा में इस तरह की बड़ी और घातक चूक कैसे हुई, इसका पता लगाने के लिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

घटना के कारण का पता नहीं

इस घटना के पीछे आखिर क्या कारण था? इसके बारे में अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है. जबकि एक चश्मदीद ने बताया कि लोक शिकायत कार्यालय के उद्घाटन समारोह में नब दास मुख्य अतिथि थे. उनके पहुंचते ही स्वागत के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी. हमने देखा कि एक पुलिस कर्मी मंत्री को करीब से गोली मारकर भाग रहा है. उसने कहा कि मंत्री को हवाई जहाज से भुवनेश्वर ले जाया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button