नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधजमशेदपुरझारखंड

हत्यारों के निशानदेही से चांडिल पहाड़ी में मिला जमशेदपुर से गायब ओला चालक का नरकंकाल, अपहरण के बाद कर दी गयी थी हत्या

जमशेदपुर: 1 अगस्त से गायब जमशेदपुर के मानगो इलाके के ओला चालक राहुल श्रीवास्तव की हत्या अपहरण के बाद कर ली गयी थी। उसकी कार को बेच दिया गया था। पुलिस ने राहुल का नरकंकाल चाडिल पहाडी से बरामद किया है।मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र के डिमना चौक स्थित पुष्पांजलि अपार्टमेंट निवासी 28 वर्षीय राहुल श्रीवास्तव विगत एक अगस्त से अपने घर से लापता था। राहुल श्रीवास्तव की मां कंचन श्रीवास्तव ने भाजपा नेता विकास सिंह को अपनी व्यथा सुनाई थी। बेटे की बरामदगी को माता-पिता और स्वजनों ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई थी। एमजीएम थाना की पुलिस के अनुसंधान में ये बात सामने आई कि राहुल श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहा। उसकी अपहरण कर हत्यारों ने हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्या का साक्ष्य छुपाने को शव को सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल डैम की पहाड़ी में फेंक दिया गया था।

हत्या आरोप में गिरफ्तार दो आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने राहुल श्रीवास्तव का कंकाल बरामद किया है। आरोपितों ने राहुल श्रीवास्तव की कार को भी जब्त किया है। एमजीएम थाना प्रभारी मिथलेश कुमार सिंह ने बताया राहुल श्रीवास्तव की मां कंचन श्रीवास्तव की शिकायत पर विगत तीन अगस्त को लापता की शिकायत दर्ज की गई। कोई जानकारी नहीं मिलने पर विगत 3 अक्टूबर को उसके अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी अज्ञात के खिलाफ दर्ज की गई थी। पुलिस मामले की जांच करती रही। सरायकेला-खरसावां जिले के आरआइटी मीरुडीह निवासी सुधीर कुमार शर्मा के पास से राहुल श्रीवास्तव की मोबाइल बरामद की गई।
पत्थर से कूचकर की गयी हत्या
उससे पूछताछ में मिली जानकारी पर रविंद्र कुमार महतो को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से राहुल श्रीवास्तव की लूटी गई कार बरामद की गई। दोनों ने पुलिस को बताया कि राहुल श्रीवास्तव की उनलोगों ने अपहरण कर हत्या कर दी थी। योजना के अनुसार राहुल श्रीवास्तव को चांडिल डैम ले गए। वहां पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी। शव को पहाड़ी में फेंक दिया था। कार लेकर भाग निकले थे। दोनों की निशानदेही पर पहाड़ी से राहुल श्रीवास्तव का नरकंकाल बरामद किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button