नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडयुवारांचीराजनीति

पीएम मोदी के जन्मदिन पर NSUI ने मनाया बेरोजगार दिवस, डिग्री के साथ सड़क पर बैठकर किया बूट पॉलिश

रांची:कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में टेक्निकल यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों ने डिग्री लेकर बूट पॉलिश कर के प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रुप में मनाया। एनएसयूआई कार्यकर्ताओँ ने टेक्निकल यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार पर जूता पॉलिश की दुकान लगाई एवं डिग्री लेकर प्रदर्शन किया गया। प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने कहा कि जहा मोदी ने 2014 के चुनाव में प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने की वादा किया था, लेकिन 6 साल के बाद भयंकर रूप से बढ़ती बेरोजगारी,गड्ढे में गिरती अर्थव्यवस्था से देश के युवाओं का भविष्य खतरे में हैं। इंदरजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की नीति से छात्र और युवा हताश और निराश हैं।

वहीं सोशल मीडिया की राष्ट्रीय संयोजक आरुषि वंदना ने कहा कि जब युवा रोजी रोटी की चिंता में रुकी हुई परीक्षा कराने और अटकी हुई भर्तियां घोषित करने की मांग करता है तो देश के प्रधानमंत्री पकौड़ा तलने और खिलौना बनाने की सलाह देते हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री को शिक्षा और युवाओं के भविष्य से कोई सरोकार नहीं है।
टेक्निकल यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष
प्रणव राज ने कहा कि देश का युवा बेरोज़गार हो रहा है। रोज़गार के लिए दर दर भटक रहा है। प्राइवेट कंपनियां बन्द हो रही है। सरकार सरकारी भर्तीयां निकाल नही रही। यदि बहाली निकाल भी दी गई तो परीक्षा नही, परीक्षा हो तो परिणाम नही, आखिर देश का युवा क्या करें।

मौके पर मुख्य रूप से इंदरजीत सिंह, आरुषि वंदनां, नंदिनी गुप्ता, आकाश रजवार, प्रणव सिंह, अमन यादव, अब्दुल राबनवाज, प्रभात चन्द्र, अभिषेक सिंह, दीपक,शशांक पांडेय, अभिषेक कुमार, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button