नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

युवा सदन में विपक्ष ने सत्ता पक्ष के सामने अपने क्षेत्र की समस्याओं को पटल पर रखा

राँची:झारखंड युवा सदन 2.0 के दूसरे दिन के कार्रवाई की शुरुआत स्पीकर डॉ संजय कुमार (वाईस चेयरमैन मेडिका ) की अध्यक्षता में हुई। प्रश्नकाल के दौरान सदन में विपक्ष ने सत्ता पक्ष के सामने अपने क्षेत्र की समस्याओं को पटल पर रखा।

युवा सदन 2.0 के दूसरे दिन कार्यवाई को आगे बढ़ाते हुए दूसरे स्पीकर रहे अजय नाथ शाहदेव ने प्रश्नकाल के अंत मे युवा प्रतिभागीयों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि युवाओं से संवाद करना एक सुखद अनुभव है। युवाओं को बधाई देते हुए उन्होंने बताया कि समाज को युवाओं से बहुत अपेक्षा है। अंत मे उन्होंने युवाओं से अपील की के आप चाहे भविष्य में किसी भी पद पर हों अपने अंदर की अच्छाई कभी मरने न दें। युवाओं को समाज के सामने एक उदाहरण बनना चाहिए।

झारखंड युवा सदन २.० के दूसरे दिन के कारवाही को संबोधित करते हुए स्पीकर मृणाल शेखर (प्रभारी भाजयुमो रांची महानगर) ने युवाओं के साथ अपने तीन मुख्य सुझाव साझा करते हुए कहा कि युवा खुद को इतना सक्षम बनाएं कि वो दूसरो को रोजगार ऊपलब्ध करा सके;प्रतिनिधि बने और छोटे स्तर से शुरुआत करे; और तीसरी सबसे महत्वूर्ण बात उन्होंने बताई कि हमें अपने बीते कल से सीख लेनी चाहिए।

युवा सदन 2.0 के दूसरे दिन कार्यवाई को आगे बढ़ाते हुए चौथे पाले के स्पीकर रहे अमितेश आनंद (उद्द्योगपति) ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि आज के युवा के लिए पहले की तुलना में हर क्षेत्र में ज्यादा अवसर हैं। उन्होंने जीवन मे सफल होने का एक मात्र सूत्र बताया की अगर आप जीवन मे सफल होना चाहते हो तो अपने बचपन मे जाइये और याद कीजिये वो दो चीज जो आप तब करना चाहते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button