नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

उड़ीसा के चोर गिरोह का खुलासा, रांची में करते थे चोरी,5 गिरफ्तार

रांची: उड़ीसा का गिरोह रांची में चोरी की घटना का अंजाम दे रहा था,
इस गिरोह के द्वारा बीते 11 मई को अरगोड़ा थाना क्षेत्र में घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए की चोरी कर दी गई थी. इस मामले में एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर रांची पुलिस की टीम ने ओडिशा के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए अपराधियों में संतोष कुमार राठौर, छोटू वर्मा, शिवा कुमार, अर्जुन चंद्रपाल और प्रदीप कुमार सोनी शामिल हैं. पुलिस ने इसके पास से सोने के जेवरात, 3.98 लाख रूपये, तीन लैपटॉप, एक टैब, बाइक और एलईडी टीवी बरामद किया है. गौरतलब है कि अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर 3 स्थित अशोक कुंज में नीरज कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर अपराधियों ने लगभग 30 लाख के जेवरात समेत अन्य सामान की चोरी कर ली थी.

पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए चोरी की घटना में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है

बीते 11 मई को अरगोड़ा थाना क्षेत्र में बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए की चोरी कर ली गई थी. इस मामले में अरगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर एसपी हटिया के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया था. पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए चोरी की घटना में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार संतोष कुमार राठौर ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि, चोरी की इस घटना को अपने साथी राजेश सिंह के साथ मिलकर अंजाम दिया था. इस घटना में चोरी किए गए जेवरात को कामेश्वर प्रसाद को देने की बात कही. जिसके बाद पुलिस की टीम में राजेश सिंह और कामेश्वर प्रसाद को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने इसके पास से चोरी किए गए कुछ आभूषण बरामद किए हैं. और बाकी आभूषण की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है.

चोरी की घटना का मास्टरमाइंड संतोष कुमार राठौर के द्वारा राजधानी रांची के अलग-अलग थाना क्षेत्र में कई चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जिनमें अरगोड़ा थाना क्षेत्र में चोरी की चार घटनाएं. सदर, रातू और पंडरा थाना क्षेत्र में एक-एक चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button