नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

मधुपुर में हमारी जीत निश्चित है,विपक्ष को तो यहां से प्रत्यासी उतरना ही नहीं चाहिए:हेमंत सोरेन

मधुपुर उपचुनाव की जीत दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी

महागठबंधन दो विधानसभा उपचुनाव जीत चुका है और मधुपुर सीट पर जीत दर्ज कर अंजाम तक पहुचायेंगे

रांची:मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा के केन्दीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त सोरेन आज मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशी हफीजुल हसन के नामांकन के अवसर पर आयोजित सभा में शामिल हुए । आम बागान, पत्थरचट्टी, मधुपुर में आयोजित इस सभा में मौजूद पार्टी के हज़ारों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया । सोरेन ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए कहा कि महागठबंधन दो विधानसभा उपचुनाव जीत चुका है और मधुपुर सीट पर जीत दर्ज कर अंजाम तक पहुचायेंगे ।

दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी किए गए याद

मुख्यमंत्री ने कहा कि जन जन के नेता हाजी हुसैन अंसारी जी अब हमारे बीच नहीं है । वे हमारे
अभिभावक और मार्गदर्शक थे । उन के सानिध्य में रहकर बहुत कुछ सीखा है । उनके नहीं होने से मुझे व्यक्तिगत रूप से और पार्टी को काफी क्षति हुई है । उनकी कमी को तो हम पूरा नहीं कर सकते हैं , लेकिन इस चुनाव में उनके बेटे को भारी बहुमत से जीत दिलाकर उनकी सोच और कर्तव्यों को जिंदा रखेंगे । यह उनके प्रति हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी ।

अभी तो चुनावी सभा का आगाज हुआ है

सोरेन ने कहा कि मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रचार प्रसार की अभी शुरुआत हुई है । यह पहला कदम है । इस चुनावी दंगल में कौन-कौन योद्धा उतरेंगे उन्हें भी देखना बाकी है ।लेकिन हमें पूरा विश्वास है कि हमारे कार्यकर्ता हमारे उम्मीदवार को भारी बहुमत दिलाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे । उन्होंने कहा कि इस चुनाव में दुमका और बेरमो की तरह ही भाजपा को एक बार और करारी हार झेलनी पड़ेगी ।

आंदोलनकारी का बेटा चला रहा है सरकार

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड के विरोधी शुरू से यही कहा करते थे कि अबुआ राज की बात करने वाले शिबू सोरेन क्या सरकार चलाएंगे । लेकिन झारखंड आंदोलन के लिए अपना सब कुछ त्याग करने वाले शिबू सोरेन का बेटा आज सरकार चला रहा है ।इस सरकार को झारखंड की जनता ने बनाया है और जनहित के मुद्दे सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता में शुरू से हैं । उन्होंने कहा कि यह सरकार ख्वाब बेचने वाली सरकार नहीं है बल्कि यथार्थ में राज्य को नई दिशा देने का काम कर रही है ।

हफीजुल हसन के नामांकन के पूर्व आयोजित सभा में मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री बादल, मंत्री सत्यानंद भोक्ता, विधायक दीपिका पांडेय, विधायक सरफराज अहमद, विधायक मथुरा प्रसाद महतो, विधायक प्रदीप यादव, विधायक इरफान अंसारी, पूर्व सांसद फुरकान अंसारी और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता समेत पार्टी के कई वरीय नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button