नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडपलामू

भ्रष्टाचार के आरोप में पांकी थाना प्रभारी पवन कुमार को पलामू एसपी ने किया लाइन हाजिर,नक्सल अभियान में शिथिलता बरतने का भी लगा आरोप

पलामू: पांकी थाना प्रभारी पवन कुमार को अंततः पलामू एसपी ने लाइन हाजिर कर ही दिए,कुछ दिन पूर्व ही पांकी बाजार में व्यवसायियो को जबरन पीटने का आरोप थाना प्रभारी पे लगा था,उस समय इनको पांकी से हटाने के लिए एक दिन पांकी बाजार के व्यवसायियो ने विरोध में दुकाने बंद रखा गया था,उनके बाद चैंबर ऑफ़ कॉमर्स अध्यक्ष के साथ पांकी के व्यवसाइयों ने पलामू एसपी संजीव कुमार से थाना प्रभारी को बदलने की मांग किये थे,पांकी विधानसभा के भाजपा विधायक डॉ०शशिभूषण मेहता ने भी कुछ महीने पूर्व पांकी थाना प्रभारी के कार्यशैली से नाराज़ हो कर बालू में अवैध वसूली का आरोप लगाते हुवे थाना प्रभारी के खिलाफ सैकडों ट्रैकरों और ग्रामीण जनता के साथ ट्रैक्टर रैली निकाल चुके है,एसपी कार्यालय से मिली सूचना के अनुसार नक्सल अभियान में शिथिलता और विभागीय जांच में भ्रष्टाचार के आरोप में लाइन हाजिर किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button