नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

पेट्रोलिंग कर रही PCR वैन को तेज रफ्तार पिकअप वैन ने मारी जोरदार टक्कर,महिला जवान सहित 4 घायल

रांची:मंगलवार की सुबह रांची के बीआईटी इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें एक अनियंत्रित पिकअप वैन हाइवे पर गस्त कर रहे पीसीआर के ऊपर जा गिरा. इस भयानक हादसे में बीआईटी ओपी के ड्राइवर और एक महिला जवान बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं.

मंगलवार सुबह की घटना

झारखंड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव राजीव कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक सड़क हादसे में होमगार्ड की महिला जवान बबीता कुमारी और बीआईटी ओपी के चालक नवल किशोर बुरी तरह से घायल हो गए हैं. दोनों घायलों का इलाज रांची के मेडिका अस्पताल में चल रहा है. घायल महिला होमगार्ड जवान बबीता कुमारी के दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. वहीं चालक सिपाही का एक पैर टूट गया है. इस वारदात में पिकअप वैन के ड्राइवर सहित दो अन्य भी जख्मी हुए हैं. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

कैसे हुई वारदात

बीआईटी ओपी से मिली जानकारी के अनुसार पीसीआर सात में हर दिन की तरह एक ड्राइवर, एक अफसर और एक महिला होमगार्ड की जवान हाइवे पर गस्त कर रहे थे. मंगलवार की सुबह लगभग 5 बजे हाइवे के किनारे पीसीआर को खड़ा कर सभी बाहर निकल कर खड़े थे. इसी बीच एक पिकअप वाहन तेजी के साथ पहले डिवाइडर से टकराया और उछलते हुए पीसीआर वैन के छत पर जा गिरा.

मौके पर मौजूद महिला होमगार्ड जवान बबिता कुमारी और चालक नवल किशोर का पैर मालवाहक वाहन के नीचे जा दबा.बड़ी मुश्किल के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर दोनों को बाहर निकाला और सबसे पहले नजदीक के अस्पताल में भेजा. मामले की जानकारी जैसे ही रांची के सीनियर एसपी चंदन सिन्हा को मिली वे मौके पर पहुंचे और दोनों पुलिसकर्मियों को बेहतर इलाज के लिए मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया. होमगार्ड डीजी अनिल पाल्टा ने निर्देश दिया है कि दोनों घायल पुलिस कर्मियों का बेहतर इलाज करवाया जाए.

इलेक्शन ड्यूटी में तैनात थी महिला होमगार्ड

झारखंड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव राजीव कुमार ने बताया कि महिला होमगार्ड की जवान बबीता कुमारी को इलेक्शन ड्यूटी के लिए बीआईटी ओपी में प्रतिनियुक्त किया गया था. ड्यूटी के दौरान ही मंगलवार को यह हादसा सामने आ गया जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button