नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

शांति एवं सद्भाव झारखण्ड की सबसे बड़ी विशेषता,इसे बरकरार रखेंगे : बंधु तिर्की

बंधु तिर्की के आवास पर ईद मिलन समारोह आयोजित

रांची:पूर्व मंत्री, झारखण्ड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य एवं झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा है कि, शांति एवं सद्भाव झारखण्ड और राजधानी रांची की सबसे बड़ी पहचान है और इसे हर हाल में बरकरार रखेंगे. श्री तिर्की ने कहा कि अनेक तत्व आपसी वैमनस्य फैलाकर झारखण्ड की मिट्टी में समाहित आपसी प्यार एवं सौहार्द को कमजोर करना चाहते हैं लेकिन उनकी यह कोशिश कभी भी सफल नहीं होगी.
आज संध्या राजधानी में मोरहाबादी स्थित आवास पर ईद मिलन समारोह में आमंत्रित अतिथियों के बीच अपने सम्बोधन में श्री तिर्की ने कहा कि, सद्भाव और सौहार्द के साथ ही मिल जुलकर आगे बढ़ने की भावना झारखण्ड की स्वाभाविक पहचान है और यही कारण है कि यहाँ सभी पर्व-त्यौहार को आपसी प्रेम एवं भाईचारे के साथ मनाया जाता है. लेकिन अपने छुद्र स्वार्थ के लिए अनेक तत्व उसमें बाधा डालने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि वैसे प्रयासों को कभी भी सफल नहीं होने दिया जा सकता क्योंकि यह समाज में जहर घोलने का काम करता है.
आज के ईद मिलन समारोह में शामिल होनेवाले प्रमुख अतिथियों में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष शहज़ादा अनवर, जय सिंह यादव, मांडर की विधायक शिल्पी नेहा तिर्की, हाज़ी हलीम, डॉ. प्रणव कुमार बब्बू, सरफ़राज़ अहमद, इबरार अहमद, शकीलुरह्मण, राजीव रंजन प्रसाद, दीपू सिन्हा मचकूर आलम, नफीस अहमद, प्रो. शाहिद हसन, अमूल्य नीरज खलखो, आभा सिन्हा, राखी प्रियदर्शीनी, रमा खलखो, परवेज आलम, अब्दुल कुद्दूस, शहाबुद्दीन, तबरेज़ आलम तब्बू सहित भारी संख्या में विविध धर्म एवं संप्रदाय के साथ ही अनेक राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button