नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

सब्जी मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल लेट पहुंचने पर लोगों ने किया सड़क जाम

धनबाद : धनबाद के एनएच-32 स्थित महुदा बाजार के सब्जी मार्केट में शुक्रवार की देर शाम भीषण आग लग गई। जिसमें लाखो की समपत्ति जलकर राख होने की बात कही जा रही है। फिलहाल धनबाद और बोकारो से दमकल की दो गाड़िया मौके पर पहुंच आग बुझाने के प्रयास में जुटी है। वहीं दमकल गाड़ियों के देर से पहुंचने से नाराज लोगों ने धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

मौके पर जुटे लोगों ने पहले अपने स्तर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग ने वहाँ के एक दर्जन से भी अधिक दुकानों और ठेला खोमचे की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर जुटे लोगों ने पहले अपने स्तर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन वो नाकाम रहे। वहीं आग लगने की सूचना देने के दो घंटे के बाद भी दमकल की एक भी गाड़ी मौके पर नही पहुंचने से नाराज लोगों ने बोकारो-धनबाद मुख्य मार्ग को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

फिलहाल मौके पर बोकारो और धनबाद से दमकल की दो गाड़िया पहुंचने की बात कही जा रही है। फिलहाल अग्निशमन विभाग के कर्मियों द्वारा आ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button