नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

मोदी के वैक्सीन से जा रही लोगों की जान:इरफान अंसारी

35 वर्षीय अनिल भंडारी की हार्ट अटैक से हुई मौत, विधायक इरफान अंसारी पहुंचे गोखला

जामताड़ा:जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी आज नारायणपुर प्रखंड के गोखला पहुंचे जहां 35 वर्षीय अनिल भंडारी की अचानक से हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह परिवार का इकलौता कमाने वाला था और वह अपने पीछे तीन छोटे-छोटे बच्चे पत्नी और बूढ़े मां-बाप को छोड़कर चला गया । परिवार वाले और ग्रामीणों ने विधायक को फोन पर सूचना दी, इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ था।

मौके पर विधायक ने मोदी के वैक्सीन पर सवाल उठाते हुए कहा की आज हमारे लोगों की जान जा रही है जिसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ मोदी जी हैं। पूर्व के चुनाव में स्वयं मोदी जी और उनके नेताओं ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर वोट मांगा था और अब जब देश में वैक्सीन की साइड इफेक्ट से मौतें हो रही है तो क्या पीएम मोदी इसकी जिम्मेदारी लेंगे..?

आगे विधायक ने कहा कि आज एक और नौजवान हमारे बीच से चला गया।मैं इस घटना से काफी मर्माहत हूं। विधायक जी ने बीडीओ से बात कर परिवार वालों को हर संभव मदद के साथ-साथ सरकारी लाभ देने की बात कही । साथ ही साथ कहां की मैं इस परिवार वालों के साथ खड़ा हूं और हर संभव मदद करूंगा। बच्चों को पढ़ा लिखा कर समाज में आगे लाऊंगा।

मौके पर ग्रामीणों ने कहा कि हमारे हर सुख दुख और मुसीबत में सिर्फ हमारे विधायक इरफान अंसारी ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति है जो हर हाल में हमारे बीच पहुंच जाते हैं। यही कारण है कि हम सभी लोग उनकी बातों को मानते हैं। हम सभी लोगों का साथ सदैव विधायक जी के साथ बना रहेगा।

मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपिका बेसरा ओचीन भंडारी विनोद भंडारी मोटूल भंडारी अजय पांडे महेश मंडल फुरकान अंसारी रऊफ अंसारी हराधन महतो सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button