नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

सड़क की बदहाल स्थिति से जनता परेशान जनप्रतिनिधियों नही ले रहे हैं सुध

बिरनी :गिरिडीह ये भाई जरा देख के चलो इधर हिं नही उधर भी आगे हिं नही पीछे भी इस गाने को सच कर दिखाया कोवाड कोडरमा मुख्य मार्ग पर बने गढ्ढे यह मामला बिरनी प्रखंड क्षेत्र के कोवाड कोडरमा मुख्य मार्ग का है जहाँ बारिश शुरू होते ही जगह जगह पर बड़े-बड़े गड्ढे बन जाने से यह पथ काफी जर्जर की स्थिति में हो गया है इस पथ पर आवागमन करने वाले को अपनी जान जोखिम में डालकर आवागमन करना पड़ रहा है।

आए दिन कोई ना कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहती है

इस पथ पर दोपहिया चार पहिया व बड़े बड़े वाहनों के चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है बता दें कि पथ जर्जर होने के कारण बारिश के दिनों में सभी गढ्ढे पानी से भर जाने के कारण वाहन वालो को गढ्ढे का पता नही चलता ओर आए दिन कोई ना कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहती है बतादे की इस पथ पर वाहन को चलाना जानलेवा साबित हो रहा है।

यह स्थिति को जानते हुए ओर इस पथ पर कई बार सफर करने के बाद भी ना कोई स्थानीय सांसद वा विधायक आवाज उठा रहा है जिसके कारण लोगो मे भारी मायूसी देखी जा रही है बता दें कि इस पथ पर भरकट्टा डूमुरुवा मोड बिशनपुर मरकोडीह के पास रोड काफी जर्जर स्थिति में है।कुछ वर्ष पूर्व इस पथ का निर्माण कार्य आर के एस कंस्ट्रक्सन को दिया गया था और उसी ने इस पथ का निर्माण कार्य कराया था लेकिन इतने कम समय मे सड़क का टूट जाना गुणवत्ता पर सवाल खड़ा करता है जो एक जांच का विषय है।ग्रामीणों ने विभाग के अधकारियों से यह पथ मरम्मती कराने की मांग किया है।ओर कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी व बगोदर विधायक विनोद सिंह से भी इस कार्य मे रुचि लेने की मांग किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button