नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांचीराजनीति

हथियार के साथ सांसद प्रतिनिधि का फोटो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

धनबाद में भाजपा कार्यकर्ता सह सांसद प्रतिनिधि अजय दास की हथियार के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है और कानूनी कार्रवाई की बात कही है.

धनबादः जिले के महुदा थाना क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सह सांसद प्रतिनिधि अजय दास की हथियार के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. प्रतिनिधि ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर कई जगह अपलोड कर दी. जब लोगों ने देखा तो उसे हटाने के लिए कहा. इसी बीच किसी ने उस तस्वीर को पुलिस प्रशासन के पास भेज दिया. पुलिस तस्वीर की सच्चाई जानने के लिए भाजपा कार्यकर्ता सह सांसद प्रतिनिधि की खोज कर रही है. वहीं वह भागे-भागे फिर रहे हैं.

मामले पर बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से वह तस्वीर उन्हें भी मिली है, तस्वीर की सच्चाई जानने के लिए उन्होंने उसे तलब किया है और जांच की जाएगी कि हथियार लाईसेंसी है या गैर लाइसेंसी. अगर हथियार गैर लाइसेंसी होगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. जिसके लिए महुदा पुलिस को जांच के आदेश दिए गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button