नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबादसेहत

धनबाद में जोरदार आवाज के साथ बना गोफ,इलाके में फैल रहा जहरीला गैस

धनबाद: झरिया के सुदामडीह थाना क्षेत्र में एएसपी ऑउटसोर्सिंग के फायरपेच में हैवी ब्लास्टिंग के बाद जोरदार आवाज के साथ गोफ बन गया. गोफ से लगातार जहरीली गैस का रिसाव हो रहा है. घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. घटनास्थल के पास से ही रोजाना हजारों लोगों का आना- जाना लगा रहता है. अब राहगीरों को किसी अनहोनी का भय भी सताने लगा है. वहीं घटना की जानकारी बीसीसीएल अधिकारी को दे दी गई है. लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी बीसीसीएल के कोई अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. जिसके कारण स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

गोफ से सुबह से ही गैस रिसाव हो रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि आसपास के क्षेत्रों की स्थिति को देखकर यह कहा जा सकता है कि यहां के लोग मौत के साए में जी रहे हैं. कब क्या अनहोनी हो जाए और कौन काल के गाल में समा जाए यह कोई नहीं जानता है. ग्रामीणों ने बीसीसीएल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

धनबाद में आए दिन इस तरह की घटना होते रहती है. कुछ दिनों पहले भी सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत नीचे मोहलबनी में जोरदार आवाज के साथ भू-धंसान हुआ और एक बड़ा गोफ बन गया. वहीं 4 अक्टूबर को झरिया-केंदुआडीह मुख्य मार्ग पर बीसीसीएल एरिया 06 के आरके ट्रांसपोर्ट आउट सोर्सिंग उत्खनन स्थल से महज 20 फीट की दूरी पर बीच सड़क में अचानक तेज आवाज के साथ जमीन धंस गई और गोफ बन गया. हालांकि दोनों घटना में किसी जान माल का नुकसान नहीं हुआ. लेकिन जिले में आए दिन भू-धंसान की घटना से लोगों में दहशत है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button