नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

सदर अस्पताल की छत से गिरकर लिफ्टमैन की मौत,जाँच में जुटी है पुलिस

राँची। राँची के सदर अस्पताल में मंगलवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। अस्पताल की छत से लिफ्टमैन राहुल कुमार की गिरने के बाद मौत हो गई । इससे मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद अस्पताल में अफरातफरी मच गई और आनन-फानन में अस्पताल कर्मचारियों ने राहुल को वहीं इलाज के लिए भर्ती कराया। लेकिन राहुल की छत गिरने के बाद मौत हो चुकी थी। राहुल कुमार पलामू जिले का रहने वाला था और सदर अस्पताल लिफ्टमैन की ड्यूटी करता था। राहुल सदर अस्पताल में रहता ही रहता था।

परिजनों का आरोप है की राहुल के दोस्तों ने छत से धकेल कर उसकी हत्या कर दी है

राहुल की मौत को परिजन साजिश बता रहे। परिजनों का कहना है कि रात 9 बजे घरवालों से फोन पर उसकी बातचीत हुई थी।राहुल ने बताया था की अस्पताल के छत पर अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ है। लेकिन अचानक 11 बजे के बाद खबर आती है की राहुल की छत से गिरकर में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है की राहुल के दोस्तों ने छत से धकेल कर उसकी हत्या कर दी है। घटना के बाद मौके पर लोअर बाजार थाने की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामला हादसा का है या हत्या का यह पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।लोअर बाजार थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताये की फिलहाल पूरे मामले की गहनता से पुलिस छानबीन में जुट गई है। अस्पताल में लगी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।जाँच के बाद ही मामले पर कुछ कहा जा सकता है।वही शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजने की प्रक्रिया चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button