नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधजमशेदपुरझारखंड

कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर पुलिस ने दो भाईयों को बुरी तरह पीटा,परिजनों ने किया बवाल

जमशेदपुर: मानगो स्थित गांधी मैदान में करोना नियमों का पालन नहीं करने वाले दो भाइयों की पुलिस कर्मियों ने पिटाई कर दी। दोनों भाइयों ने मास्क नहीं लगया था। दोनों के साथ मारपीट की खबर सुन परिजन गांधी मैदान में जुटे और बवाल कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने में जुट गई। दोनों युवकों के परिजन पुलिस कर्मियों से ही भिड़ गए। पुलिस कर्मियों से धक्का-मुक्की भी की। महिला पुलिस कर्मियों से भी धक्का-मुक्की की गई।

दोनों भाई मिथिलेश और पवन, गांधी मैदान में सब्जी खरीदने आए थे

युवकों की बहन मधु गुप्ता ने बताया- उसके घर में शादी समारोह है। घर में शादी की तैयारी चल रही है। दोनों भाई मिथिलेश और पवन, गांधी मैदान में सब्जी खरीदने आए थे। जहां पुलिस कर्मियों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट की।महिला ने बताया- पिटाई करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे लोग उलीडीह थाना के बाहर प्रदर्शन करेंगे। मौके पर हो रहे हंगामा के दौरान युवकों की पिटाई करने वाले पुलिस कर्मी वहां से भाग निकले। इस दौरान वहां खूब हंगामा हुआ। लोगों की काफी भीड़ भी जुटी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button