नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

बाइक लूट कांड का पुलिस ने महज 24 घण्टे में किया उद्भेदन,दो अपराधी गिरफ्तार

रांची:रांची पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बाइक लूट की घटना का उद्भेदन करते हुए अपराधियों को धर दबोचा है। जिले के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस लूट कांड के उद्भेदन की जानकारी दी।

बाइक लूट घटना में दो अपराधी गिरफ्तार

दरअसल 30 दिसंबर को ठाकुर गांव थाना क्षेत्र के टिकेश्वर महतो निजी काम के लिए अपने बाइक से पतरातू से बगदा की ओर जा रहे थे। उसी क्रम में बेंती घाटी से गुजरने के दौरान दो अपराधियों ने मोटरसाइकिल रोकने का इशारा किया। जब उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी। तो एक अपराधी द्वारा फायरिंग कर दी गयी। जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी होकर घाटी में गिर गए।जिसके बाद अपराधकर्मी मोटरसाइकिल और मोबाइल लूटकर भाग निकले। इसकी सूचना पर ठाकुर गांव थाना के द्वारा जख्मी को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया।

त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट कांड का उद्भेदन

वहीं इस कांड के उद्भेदन करते हुए पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है।
साथ ही लूटे गए बाइक और सामानों की बरामदगी कर ली गयी है। जिले के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम इस पूरे मामले का उद्भेदन करते हुए बताया कि एसएसपी के निर्देश पर टीम का गठन किया गया। जिसके तहत खिलारी डीएसपी के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। जिसके तहत दो अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें दीपक महतो और ओम प्रकाश महतो शामिल है। इनके निशानदेही के आधार पर लूटे गए मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया है। वही पुलिस पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि लूटा गया मोबाइल फोन उन्होंने पतरातू घाटी में फेंक दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button