नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

पुलिस ने फ्लिपकार्ट ब्वॉय के साथ लूटपाट कांड का किया उद्भेदन

धनबाद : पुलिस मुख्यालय धनबाद में प्रेस वार्ता कर जानकारी दिया गया। 12 जून की शाम अपराधियों ने फ्लिपकार्ट की एक डिलीवरी ब्याय को अपना निशाना बनाते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था।पुलिस ने इस लूटकांड का खुलासा किया है।लूटकांड में शामिल 2 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।लुटे गए सामान की भी बरामदगी पुलिस ने इन अपराधियों के घर से की है। वारदात में उपयोग की गई बाइक भी पुलिस ने जब्त किया है।सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

डीएसपी हेडक्वार्टर में मीडिया को जानकारी देते हुए एसडीपीओ अमर कुमार पांडेय ने बताया कि 13 जून को गोविंदपुर थाना में लूट की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।जिसमे 12 जून की शाम फ्लिपकार्ट के डिलवरी ब्वॉय को अपराधियों ने निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया था।पुलिस मामले के उद्भेदन को लेकर लगातार कोशिश कर रही थी।

एसडीपीओ ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 9 बजे पुलिस की गठित टीम गोविंदपुर थाना क्षेत्र के गहिरा में छापेमारी के लिए गई थी।पुलिस को देख तीन संदिग्ध युवक मौके से भागने लगे।जिसे पुलिस की टीम ने दौड़ाकर दबोचा। पूछताछ के क्रम में तीनों ने अपना परिचय दिया। जिसमे 24 वर्षीय परवेज आलम,19 वर्षीय अब्दुल रशीद, और 22 वर्षीय असरफ पकड़े गए अपराधियों के नाम है।

अपने स्वीकरोक्ति बयान में इन्होंने लूट की घटना की अंजाम देने की बात स्वीकार की है।इन्होंने ने बताया कि 12 जून को इनके द्वारा फ्लिपकार्ट के डिलीवरी ब्वॉय के साथ लूटपाट किया था।गिरफ्तार किए गए अब्दुल रशीद और रिजवान अंसारी के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के मुर्गाबनी स्थित लुटे गए सामान भी पुलिस ने बरामद किए है।इसके साथ लूट में उपयोग की गई बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है।इनके पूर्व के आपराधिक इतिहास की कुंडली पुलिस खंगालने में जुटी है।फिलहाल तीनो को पुलिस जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

अपराधी के पास से बरामद की गई लाल रंग की जूती ,काला रंग का लेडीस चप्पल, मैरून और आसमानी रंग का प्रिंटेड लहंगा, लाल रंग का कुर्ता, काला एवं सफेद रंग का जूता, काला रंग का बुर्का, गुलाबी रंग का साड़ी, ब्लू रंग का प्रिंटेड साड़ी तथा सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जिसका वाहन संख्या JH 01 AK 3932 बरामद किया गया है।

इस छापेमारी में गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह, तथा विक्रम कुमार सिंह पुलिस निरीक्षक, दीपक कुमार पुलिस निरीक्षक, नीतीश अश्वनी पुलिस निरीक्षक, नंदू कुमार पाल पुलिस निरीक्षक, सभी गोविंदपुर थाना आरक्षी संजय कुमार सिंह मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button