नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

सीसीएल में नौकरी दिलाने के नाम पर चार लाख की ठगी,जांच में जुटी पुलिस

राँची: नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों के ठगी करने का मामला सामने आया है, मामला लालपुर थाना क्षेत्र का है। सीसीएल में नौकरी दिलाने के नाम पर चार लाख की ठगी का मामला सामने आया है। इस संबंध में स्टेशन रोड पतरातू बस्ती मोड़ निवासी राजू कुमार ने लालपुर थाने में सुखदेव साव के विरुद्ध ठगी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार राजू कुमार को मोरहाबादी मैदान में सुखदेव साव नाम के व्यक्ति से मुलाकात हुई। उसने राजू कुमार को कहा कि वह उसके भाई अमित कुमार की नौकरी सीसीएल में लगवा देगा। इसके लिए मोरहाबादी मैदान में ही राजू कुमार ने सुखदेव साव को चार लाख रुपए दिए।

सुखदेव साव ने ना नौकरी लगवाई और न ही पैसे वापस किए

जिस समय राजू कुमार पैसे सुखदेव साव को दे रहे थे उस समय उनका भाई अमित कुमार और उसका दोस्त सुमित सिंह भी उपस्थित था। लेकिन पैसे लेने के बाद सुखदेव साव ने ना नौकरी लगवाई और न ही पैसे वापस किए। जो मोबाइल नंबर उसने राजू कुमार को दिए थे अब वह स्विच आफ कर रखता है। राजू साव ने लालपुर पुलिस को उसके दो मोबाइल नंबर उपलब्ध कराए है, ताकि वह पकड़ा जा सके।

इधर पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। हाल ही लालपुर थाने में ही सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर पुलिस ने एक सेवानिवृत हवलदार व उसके एक साथी को गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button