नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

मानवता शर्मसार:कार्टन में मिली नवजात की लाश,जांच में जुटी पुलिस

सिमडेगा: सिमडेगा के कोलेबिरा थाना क्षेत्र से एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नवजात बच्ची का शव बरामद किया गया है. लचरागढ़ कोंबाकेरा मोड़ के पास कार्टन में बंद कर नवजात बच्ची को फेंक दिया गया था. सुबह होने पर ग्रामीणों की नजर उस कार्टन पर पड़ी, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई.

नवजात बच्ची का शव बरामद होने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. हालंकि, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह से नवजात बच्ची को फेंकने की खबर आई हो. इससे पहले भी ऐसी कई घटना हो चुकी है. इस घटना के एक दिन पहले ही इसी क्षेत्र के लचरागढ़ प्रिंस चौक के समीप रहने वाली एक दादी द्वारा कथित तौर पर नवजात पोती को छत से फेंके जाने का मामला सामने आया था. जिसके बाद नवजात बच्ची को गंभीर हालत में रांची के राज चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इधर कोलेबिरा थानाप्रभारी रामेश्वर भगत ने बताया कि नवजात बच्ची के शव को जब्त कर लिया गया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. हालांकि उन्होंने आशंका जतायी है कि लोक लाज के डर से शायद किसी के द्वारा इस तरह का कृत्य किया गया है. मामले की सच्चाई जो भी हो जांच के बाद सामने आएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button