नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

गोली-बम कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन

धनबाद : झरिया के सुदामडीह थाना क्षेत्र के रिवरसाइड निवासी डेको प्रबंधक मधु सिंह के बीसीसीएल क्वाटर नम्बर एम/184 पर 24 अप्रैल की अहले सुबह आकर गोली व बम चलाकर जानलेवा हमला करने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। गुरुवार को सिंदरी डीएसपी अजीत सिन्हा ने सुदामडीह थाना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया और बताया कि घटना के बाद सिंदरी डीएसपी ने सुदामडीह थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।

जिस टीम के द्वारा लगातार छापेमारी के बाद उन्हें सफलता हाथ लगी और घटना में शामिल धीमन सेन गुप्ता पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने जोरापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह 12 नम्बर ऑफिसर कॉलोनी निवासी धीमन सेन से जब पूछताछ की तो धीमन ने बताया कि 50 हजार रुपये के बदले जेल में बंद अमन सिंह और चंदन यादव के कहने पर घटना को अंजाम दिया।

वही घटना में शामिल दूसरा आरोपी अलकडीहा थाना क्षेत्र निवासी राजा हांडी फरार है। वहीं पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया गया ब्लू और सफेद रंग का अपाची बाइक, 2 एंड्राइड मोबाइल, पर्स 2 हजार रुपया नगद एवं स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल बरामद किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button